Thursday 21 December 2017

Dendy portside सत्र बार विदेशी मुद्रा


क्यूएलडी में सर्वश्रेष्ठ कला एम्प नेशनल थिएटर लाइव फिल्में महान फिल्म चयन, सहायक कर्मचारी, एक निजी स्वामित्व वाले थिएटर में जाने के लिए अच्छा है क्योंकि सेवा बहुत बढ़िया है। Portside में आसान पार्किंग, अच्छे रेस्तरां डेंडी क्लब सदस्य भत्तों भी महान हैं हम 8 साल के सदस्य हैं यह ब्रिस्बेन के स्थानीय आर्थर सिनेमा है, और इस तरह जाहिरा तौर पर मेरा जाम है, लेकिन मुझे इसके साथ कुछ समस्याएं थीं। थियेटर ही कोई प्रभावशाली नहीं था और वास्तव में साफ नहीं था, और एक पॉश मूवी थियेटर के लिए, भीड़ एक प्रकार का स्केचिस था और थोड़ा ज्यादा शोर कर दिया था। मैं इन चीजों की कल्पना कर सकता हूं कि जब कोई चला जाता है तो काफी कुछ बदलता रहता है। क्या कम परिवर्तनीय रसद हैं यह नौका रेखा के अंत के करीब है, और विशेष रूप से पारगमन के अन्य किसी भी तरीके से पहुंच नहीं है, न ही ब्रिस्बेन के बहुत से ड्राइव करने में आसान भी है और जितना मैं नौका लेना पसंद करता हूं, उतना ही रात में चलना बंद हो जाता है, और यहां के दिवंगत प्रदर्शन आपको एक अचार में छोड़ सकते हैं। मैं वास्तव में रोमांचित था जब मैंने एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए भुगतान किया था और वे इसे पेश करने के लिए रुके थे और अभी भी पूर्वावलोकन दिखाया था, मुझे नौका रोक के चलने की आवश्यकता होती है जब यह समाप्त हो जाता है और मेरे साथी यात्री को खराब बैक के साथ पंगा लेना पड़ता है। मुझे लगता है कि यदि आप यहां बहुत देर तक जाते हैं, तो आप अपने टिकट के टैरिसर शेयर की कीमत जोड़ सकते हैं आस-पास के इलाके बहुत महंगे हैं, जिनमें कुछ महंगे रेस्तरां हैं, और कुछ दिनों में, कोने के चारों ओर ईट स्ट्रीट मार्केट्स। मैं सही फिल्म के लिए सही परिस्थितियों में लौटने को देख सकता था, लेकिन मैं जगह के रूप में लगभग प्रभावित था क्योंकि मैं चाहता था जहां तक ​​सिनेमाघरों की यात्रा होती है, मैं हमेशा डेंडी का प्रशंसक रहा हूं। आप अपना आर्थथ प्राप्त करते हैं, आप कहीं और मिलते हैं, और फिर भी सभी ब्लॉकबस्टर्स आप एक शराब पा सकते हैं, और पॉपकॉर्न और पेय एक सिनेमा के लिए उचित हैं। यह बजट का टिकट नहीं है, लेकिन ईवेंट सिनेमाघरों से निश्चित रूप से कोई भी बदतर नहीं है और अगर आप आवंटित बैठने से नफरत करते हैं वे ऐसा नहीं करते हैं हम एक अचानक रविवार दोपहर की फिल्म सत्र के रूप में चले गए थे, और 4 बजे के बाद 20 टिकटों के लिए 2 पाने के लिए सुखद आश्चर्यचकित थे। सौदा सिनेमा खुद साफ और आरामदायक था, ध्वनि अच्छी थी, यह चित्र अच्छा था, हालांकि मेरे पॉपकॉर्न संभवत: थोड़ा बासी थे और पर्याप्त कोमलता पर्याप्त नहीं था। यदि आप एक बड़ा सिनेमा प्रवासी हैं तो यह अपने क्लब में शामिल होने और सस्ती टिकट प्राप्त करने के लायक है। मैं उस सिनेमा के लिए पर्याप्त नहीं हूं इसके अलावा, अगर आप भूमिगत कारपर्क में पार्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब आप टिकट खरीदते हैं तो आप अपना टिकट वैधीकृत करते हैं। क्या प्यारा सा सिनेमा ओह, और वे शराब की सेवा, यहां तक ​​कि बेहतर पेय और पॉपकॉर्न न सिर्फ मैं अलग-अलग देखने के लिए एक दोस्त के साथ गया, यह एक महान फिल्म थी। यदि आप इसे देख चुके हैं, तो आपको इसे देखना होगा मैंने टिकट के लिए भुगतान नहीं किया, यह मेरे दोस्त का इलाज था। यह एक मध्यम आकार की सिनेमा और स्क्रीन है कुर्सी मेरे पैरों के लिए आरामदायक, बड़ी जगह थी। कुछ कुर्सियों के पास हथियार नहीं हैं, इसलिए यदि आप चाहें तो आप कर सकते हैं। मुझे लगता है कि इसे घर की तरह महसूस करने के लिए डिजाइन किया गया है क्षेत्र पानी और कई छोटे सीएएफ, दुकानों और रेस्तरां के दृश्य के साथ अच्छा है यह जगह लटके के लिए बहुत अच्छी है और वार्ड के बाद फिल्म के लिए जाने के लिए मत भूलना। डेंडी पॉर्तेसाइड - मैं आपसे प्यार कैसे करूं 1. बहुत छोटी कतार अपने टिकटों को पाने के लिए कुछ मिनटों से भी ज्यादा इंतजार करना पड़ता है और यह इंतजार करने का समय उन बुजुर्गों की वजह से होता है जो अपने भुगतान को कैसे काम करते हैं, यह निश्चित है कि 2. आरामदायक सीटें, शानदार सामान, महान ध्वनि - मैं बैलोरोरल प्यार करता हूँ, मैं वास्तव में करता हूँ लेकिन इन दिनों यह बहुत गड़बड़ है और मेरी 40 साल की उम्र में एक आरामदायक, गैर बैठने वाली सीट की जरूरत है जिसमें बैठकर फिल्म का आनंद लेना 3. लाइसेंस प्राप्त - अब और नहीं कहें 4. सिनेमा क्लब - यदि आप 2 साल के लिए सिनेमा क्लब में बहुत विनम्र 20, आपको 11.50 प्रत्येक के लिए टिकट मिलता है। यह 1,2,3 Portside रेस्तरां और दुकानों का आनंद लेने के लिए भुगतान करने के लिए एक छोटी सी कीमत है, सिनेमाघरों में टहलने, दुकान, खाने या सिर लेने के लिए सिर्फ एक शानदार जगह है यह मूवी थियेटर केवल पांच स्क्रीन के साथ एक प्यारा और विचित्र है। कुर्सियां ​​बहुत ही सुखद हैं क्योंकि सभी ने उल्लेख किया है। यद्यपि थियेटर का आकार दक्षिण बैंक में आपके विशिष्ट लोगों की तुलना में बहुत कम है, मुझे वास्तव में इसे पसंद है। यदि आप इस क्षेत्र में रहते हैं, तो एक सदस्यता खरीदना इसके लायक होगा दिखाया जा रहा है कि फिल्मों अद्वितीय और ब्लॉकबस्टर का एक मिश्रण थे। मुझे प्रतीक्षा क्षेत्र पसंद आया, जहां मैं अपने मित्र के आने के लिए इंतजार करते हुए कई ब्रोशर या पत्रिकाएं उठा सकूं। जब मैं अपने टिकट लेने के लिए गया था और वहाँ कोई समस्या नहीं थी वे दयालु थे। काउंटर के पीछे उनके बहुत सारे कैंडी, पॉपकॉर्न और आइसक्रीम थे आप वयस्क पेय पदार्थों को भी खरीद सकते हैं, साथ ही मुझे एक महान अनुभव मिला है और लगता है कि यह एक महान जगह होगी, यदि आपकी तिथि, ब्रिस्बेन से बहुत ही परिचित है, इस शहर के इस भाग को दिखाकर और फिल्म से पहले नदी के किनारे चलना बहुत प्यारे होंगे डेंडी के बारे में क्या अच्छा नहीं है मैं एक शिकायत के बारे में सोच भी नहीं सकता आपकी सभी बड़ी फिल्में यहां हैं, आपको कला-गृह फिल्में और बैले, ओपेरा और पंथ फिल्मों की विशेष स्क्रीनिंग, मुफ्त पहुंचने वाली पार्किंग और बहुत कम ही थिएटर भीड़ हैं और वे हमेशा सुव्यवस्थित हैं। सिनेमाघरों को लाइसेंस प्राप्त है, और वे शराब, बीयर, एप कैडर की एक सभ्य चयन बेचते हैं, जो कि आप अपने साथ थिएटर में ले सकते हैं। या प्लस, अगर आप लंबे समय तक उतारना चाहते हैं तो आपकी फिल्म के पहले या बाद में पॉससाइड के समीक्षकों को मिला है। इसके अतिरिक्त, आपको टिकट खरीदने के लिए पुस्तक को किसी खास सीट पर लेने की मूर्खतापूर्ण बकवास नहीं है। उनके पास यहां बहुत छोटा, अंतरंग, विशुद्ध डिजिटल थियेटर ऑनसाइट भी है अगर आपको उस स्क्रीन पर एक शो पकड़ने का मौका मिलता है, तो क्या करें यह फिल्म रात के लिए अपने अमीर चाचा के घर में आमंत्रित होने की तरह है अगर आपके घर में एक निजी फिल्म थिएटर के साथ एक अमीर चाचा है। या अगर आपके समृद्ध चाचा ने निजी स्क्रीनिंग के लिए एक थियेटर किराए पर लिया। (Dendy Portside इस रूप में अच्छी तरह से करता है। मुझे एक निश्चित चैनिंग टेंटम फ़्लिक को इस छोटे से थिएटर में पकड़ने के लिए अलग आनंद था जब एक प्रेमिका ने इसे बाहर रखा था।) मोहक) हम हाल ही में डेंडी सदस्य (नि: शुल्क) बन गए थे और अब प्रौढ़ टिकटों का उपयोग कर सकते हैं 11 से डॉलर के लिए हम डेंडी को पसंद करते हैं और अब हमें आर्थिक रूप से डेंडी को पसंद करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। हमारे लिए लघु फिल्में जीतें लेकिन अभी भी एक अच्छा आकार। वास्तव में फिल्म में आपके साथ शराब और चाय और कॉफी भी बहुत अच्छी लगती है। उनके पास फिल्मों का एक अच्छा चयन है। एकमात्र कारण मैं यह 5 सितारों को नहीं दे रहा हूं दो चीजों के लिए है (1) फ़ोयर और सीढ़ियां पूरी तरह से गंदे थीं और वास्तव में अच्छे से साफ होने की जरूरत थी और (2) मुझे लगता है कि इस तरह के छोटे आकार के सिनेमा के लिए आवाज बहुत ज़ोरदार थी। हम फिल्म के लगभग 2 घंटे के बाद खुद को ठीक से नहीं सुन सके। एक और चीज - और यह सिर्फ मेरे से एक पालतू नफरत है - मुझे लगता है कि सिनेमाघरों ने स्नैक बार को 34 कैंडी बार 34 कह दिया। अगर हम संयुक्त राज्य अमेरिका में थे, तो यह बिल्कुल ठीक होगा। मैंने पहली बार एक फिल्म देखी, जब वह पहली बार खोली और यह बहुत अच्छा था। बहुत अच्छे। मेरे दोस्तों के माँ के रूप में बहुत उचित होगा। सिनेमाघरों में इवेंट सिनेमाज जैसे विशाल और वाणिज्यिक नहीं हैं और सीटों की गंध (अच्छी तरह से वे सभी के बाद नए थे) और सीटें आराम से थीं क्योंकि किसी भी सोफे सीट होती और वे बड़ी थीं। वास्तव में मैंने अपने पति पर टिप्पणी की है कि 39 वां गोल्ड क्लास 9 (सदमे हॉरर) की तुलना में बेहतर था और केवल 10 ओह मेरी वेल गुडइ वेलनेस के लिए आपको प्राप्त शो की गुणवत्ता के लिए कितना सस्ता है चूंकि हम कई बार वापस आ गए हैं, यह सुनिश्चित है कि यह आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ेगा, लेकिन यह गोल्ड क्लास से 40 रुपये की सस्ता है जहां सीटें गंध और पुराने लगती हैं। मुझे इस सिनेमा के बारे में क्या पसंद है, यह सिर्फ आर्ट हाउस फिल्में दिखाती है, इसमें वाणिज्यिक फिल्में भी हैं I वे पूरी रेंज स्क्रीन नहीं करते हैं, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना खुद का इलाज करना चाहते हैं, तो फिल्म के लिए एक यात्रा के लायक है। महान सिनेमाघरों महंगे (वयस्क वीओए के लिए 17.50) लेकिन यह कि आजकल फिल्मों की लागत क्या है सिनेमा सुपर अच्छा था: आलीशान सीटें जो कि बड़ी थीं और बड़ी सिनेमा नहीं थी, इतनी थोड़े अनन्य। मैं निश्चित ही वापस आउंगा। डेंडी पॉर्सेटसाइड ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद हो गया है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत ही कुशलतापूर्वक तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछली के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी है और प्रत्येक काटने को पूरा किया है येलप ऐप में केवल उपलब्ध है। ये अंगूठे येलप मोबाइल ऐपफिटिज का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हैं। परियोजना की साक्षात्कार केट फिशर रेडियो होस्ट रयान फिटजी फिजर्लाल्ड डेटिंग के बारे में सवाल बिल्कुल शर्मीली और चुप प्रकार नहीं है, लेकिन वह परियोजना पर अचानक क्रूर हो गए। इसे बर्फ रूबी रोज, नाओमी वत्स और अन्य सितारों के रूप में कंपकंपी के रूप में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व पसीना आते हैं यहोशू सासिस ने काइनी मिनोग स्प्लिट के बाद अभियान के तहत सैम इट डाउ डाउन को छोड़ दिया महासागरों 8 पहले देखो: हॉलीवुड की बिजली महिलाओं को अंतिम स्क्वाडोल के लिए एसएजी अवॉर्ड्स 2017: हर कोई एक मेरिल स्ट्रीप के साथ एक तस्वीर चाहता है, क्योंकि जाहिर है कि एम्मा वाटसन ने ला ला लैंड की भूमिका को पागल मांगों की वजह से एमा स्टोन को खो दिया है, इसे बर्फ से रूबी रोज, नाओमी वाट्स और ऑस्ट्रेलियाई पूर्व sweats के रूप में अन्य सितारों कंपकंपी वाह गर्म मुंशी रूबी रोज ने अपने hipster शैली और फिल्म स्टार सौंदर्य का स्रोत पता चलता है जॉर्ज और Amal Clooney जुड़वाओं की उम्मीद कर रहे हैं बच्चा खुशी डबल Fitzy के साथ नवीनतम ए सूची डेटिंग के बारे में सवालों पर परियोजना साक्षात्कार बंद केट फिशर रेडियो होस्ट रयान फ़िजी फिजराल्ड़ बिल्कुल शर्मीली और चुप प्रकार नहीं है, लेकिन वह परियोजना पर अचानक शर्म आ गया। रिचर्ड विल्किंस ने पचास रंगों के अंधेरे ब्रांड घरेलू हिंसा की महिमा का स्वागत किया रिचर्ड विल्किंस ने पचास रंगों के गहरे रंग के टुकड़े टुकड़े कर दिया है। कामुक नाटक पचास रंगों की ग्रे की अगली कड़ी आज की कड़ी समीक्षा में बैरी हॉल का सबसे अच्छा जन्मदिन (लॉरेन ब्रैंट के लिए धन्यवाद): एएफएल खिलाड़ी क्वींसलैंड में बेबी-हॉल के दौरान 40 बैरी हॉल बदल जाता है, जबकि 40 में बदल जाता है। डेंडी, पोर्ट्ससाइड सिनेमाघरों

No comments:

Post a Comment