Sunday 24 December 2017

Delforexp डेल्फी एक्स 8


मैं कुछ समय के लिए प्रयोगात्मक GExperts संस्करण जारी कर रहा हूं जिसमें कुछ सुधार और फ़िक्स के साथ कोड फ़ॉर्मेटर शामिल है जिसे पहले डेल्फोरेक्स के नाम से जाना जाता था। नवीनतम रिलीज़ 2008-12-26 से है और निम्नलिखित डेल्फी संस्करणों का समर्थन करता है: डेल्फी 6 से 7 डेल्फी 2005 से 2018 डेल्फी एक्सई डेल्फी XE2 से XE7 तक कृपया ध्यान दें, हालांकि, मैं केवल डेल्फी 2007 के साथ ही इसका उपयोग कर रहा हूं, इसलिए अन्य संस्करण अज्ञात कीड़े हो सकता है साथ ही, बाद में डेल्फी के सभी संस्करणों में सुधार नहीं होंगे, उदा। नेस्टेड प्रकार, जेनेरिक और बेनामी तरीके बीटीडब्ल्यू: फ़ॉर्मेटर को बेहतर बनाने में कोई मदद, खासकर नई भाषा के निर्माण को जोड़ने के लिए सराहना होगी। स्रोत कोड को मेरे होमपेज से जुड़े सबवर्सियन रिपॉजिटरी से डाउनलोड किया जा सकता है। GExperts का TWM संस्करण अच्छी तरह से काम करता है और IDE में अच्छी तरह से एकीकृत है। यह आपको सटीक स्वरूपण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता किए बिना अपना कोड लिखने और संशोधित करने में सक्षम बनाता है, फिर असाइन किए गए हॉट-कुंजी को दबाएं और इसे तुरन्त पुनर्रचना। मैंने हमेशा अपनी पसंद की शैली से मिलान करने के लिए इसे स्थापित करना आसान पाया है, और जेडीआई कोड स्वरूप के रूप में उतना जटिल नहीं है, जो मेरे लिए ओव्हरकिल जैसा लग रहा था डेल्फी 2009 का संस्करण अब उपर्युक्त लिंक से उपलब्ध है, हालांकि जीईएक्सर्ट्स की बीटा रिहाई के आधार पर। यह अभी भी बहुत ही समान स्वरूप है, हालांकि, और कुछ नए डेल्फी संवर्द्धन के वाक्यविन्यास से अनजान है। डेल्फी के साथ दिसम्बर 31 08 पर 12: 1 9 विंडोज 8 का जवाब दिया हाय सब: आज एमएस विंडोज़ 8 बीटा की रिहाई के साथ, क्या डेल्फी के साथ मेट्रो शैली (टच इंटरफेस के साथ) के अनुप्रयोगों को बनाना संभव है क्या आपको डेल्फी का बीटा वर्जन चाहिए इस धन्यवाद के लिए बॉब बॉब मैककिन्नोन ने लिखा: gt क्या डेल्फी का बीटा जीटी संस्करण है, जिसके लिए आपको इसकी ज़रूरत है अगर किसी ने इस सवाल का जवाब दिया तो एम्बरकैडेरो उन्हें मारना होगा। -) - एंडी सिम्स टेक्नोसॉफ्ट सिस्टम्स लि। (आरटीआई) टेक्नॉस्वाट सिस्टम्स लिमिटेड। वास्तविक ज्ञान है कि एक के अज्ञानता की जानकारी। क्वांट - कन्फ्यूशियस तो मुझे स्टूडियो दृश्य स्टूडियो है, मेरा मानना ​​है कि उनके पास बीटा वर्जन है विंडोज 8 के तहत डेल्फी एक्सई 2 असफलता मैं विंडोज 7 में डेल्फी एक्सई 2 प्रोफेशनल की एक पंजीकृत प्रतिलिपि का उपयोग कर रहा हूं, जो कि एक वर्ष से अधिक के लिए VMWare Fusion 4 के तहत चल रहा है, जिसमें कोई समस्या नहीं है। मैंने विंडोज 8 स्थापित किया है और अब जब मैं पहली बार डेल्फी एक्सई 2 लोड करता है तो निम्न त्रुटि प्राप्त होती है: मॉड्यूल vclide160.bpl में पते 211 ई 40 सी में पहुँच उल्लंघन। पते पर पढ़ें 00000048. मैं निर्माण या संकलित करने के लिए फाइल का उपयोग और स्रोत नहीं कर सकता। मैंने विंडोज 8 के तहत डेल्फी की मरम्मत के साथ कोई बदलाव नहीं किया है मैंने तब डेल्फी एक्सई 2 को अनइंस्टॉल किया और इंटरनेट पर डेल्फी एक्सई 2 डाउनलोड करने के लिए खोज की लेकिन एक को ढूंढ सकता था। मुझे डेल्फी एक्सई 2 मर्व नो से डाउनलोड कहां मिल सकता है डेल्फी 7 के लिए डेल्फी XE कई चन्द्रमाओं के लिए डेल्फी 7 का उपयोग कर रहा है (बाद के संस्करण मिल गए हैं लेकिन कभी भी अपग्रेड नहीं किए गए) मेरी पहली समस्या यह है: घटक पैलेट। एक्सई में यह डेल्फी 7 में शीर्ष दाईं ओर स्थित एक छोटा टूलबार है, जो सभी घटकों का एक बड़ा दृश्य देता है। मैं अपने components. in को डेल्फी एक्सईएंडएक्साइड करने में सक्षम होने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। क्या मैं डेल्फी 7 के समान घटक पल्लाल टूल बार को एक ही आकार में बना सकता हूँ, या फिर एक्सई में सभी उपलब्ध घटकों को देखने का एक तेज़ तरीका है, कि मैंने अभी तक खास तरह से नहीं देखा है, रॉबर्ट नमस्ते, मुझे क्या पता है कि डेल्फी 2018 और एक्सई में आप टी के बीच चुन सकते हैं। डेल्फी एक्सई डेल्फी 2018 नमस्ते मैंने देखा कि Embarcadero174 Delphi174 2018 संस्करण Embarcadero पृष्ठ पर उत्पादों की सूची में नहीं है। या फिर भी इसे खरीदने के लिए संभव है विल रॉड स्टूडियो XE समस्याओं के बिना डेल्फी 2018 में लिखे गए प्रोग्राम संकलित करें धन्यवाद। हूँ 13.09.2018 09:04, स्क्राइब पेट्रा नेमेक: gt विल आरएडी स्टूडियो XE प्रोग्राम डेल्फी 2018 में लिखे समस्याओं का बिना संकलित कार्यक्रम। हमेशा की तरह आपको संभवत: परियोजनाओं को पुन: तैयार करना होगा क्योंकि आयात अभी भी थोड़ा-खास है ईसाई हैलो क्या किसी को भी पता है कि अगर अभी भी डेल्फी 2018 परीक्षण संस्करण प्राप्त करना संभव है (यदि हाँ कहां है)। चलाएं एप्लिकेशन डेल्फी एक्सई टैबलेट विंडोज़ आरटी पर हैलो यह मेरे एप्लीकेशन डेल्फी एक्सईई को टैबलेट विंडोज़ आरटी पर चलाने के लिए संभव है मैं उदाहरण कहां मिल सकता है धन्यवाद नहीं, यह संभव नहीं है। WinRT डिवाइस एआरएम चिपसेट का उपयोग कर रहे हैं और यद्यपि केवल एएमएम द्वारा बनाई गई एक एआरएम कंपाइलर है, इस समय केवल डेल्फी फ्रेमवर्क (फ़ायरमोनकी) है जो आईओएस और बाद में एंड्रॉइड का समर्थन करता है। डेल्फी उद्धरण चिह्न Win32, Win64 और MacOS का समर्थन करता है gt gt नहीं, यह संभव नहीं है। WinRT डिवाइस एआरएम चिपसेट और जीटी का उपयोग कर रहे हैं हालांकि ईएमएम द्वारा बनाई गई एक एआरएम कंपाइलर वें स्थान पर है। डेल्फी एक्सई वीसीएल आवेदन परिनियोजन में शामिल करने के लिए कौन सी फ़ाइलें नमस्ते, मेरी वीसीएल एप्लीकेशन मशीन पर ठीक काम करती है जहां डेल्फी एक्सई स्थापित है। यह स्वच्छ ओएस मशीनों पर काम नहीं करता है। त्रुटि उद्धरण है: कक्षा पंजीकृत नहीं है, क्लास आईआईडी: मैं बहुत ही आश्वस्त हूँ कि मुझे कुछ डेल्फी एक्सई रनटाइम्स को शामिल करने की आवश्यकता है InstallShield 2018 में कोई डेल्फी सामान नहीं है इसलिए मुझे मैन्युअल रूप से इसे करने की आवश्यकता है I कोई भी सलाह दे सकता है कि वीसीएल आवेदन के लिए तैनाती पैकेज के साथ कौन सी फाइलें शामिल हो सकती हैं जो सॉकेट्स का उपयोग करती हैं धन्यवाद gt gt हाय, gt gt मेरा वीसीएल आवेदन wor। अनुलग्नक - डेल्फी XE6 यह संदेश MIME प्रारूप में है। चूंकि आपका मेल रीडर इस प्रारूप को समझ में नहीं आता है, इसलिए यह कुछ या सभी संदेश सुपाठ्य नहीं हो सकता है। --जिवपर्टी 4f61.zeB8CwDOH5aMJzMl सामग्री-प्रकार: टेक्स्टप्लेन वर्णसंकेतयूटीएफ -8क्वाट हैलो, क्या कोई मुझे विंडोज़ 78.1 के लिए एफएमएक्स आवेदन की तैनाती के लिए सटीक विनिर्देशों के बारे में बताएगा। मैंने देखा है कि मेरे कुछ प्रोटोटाइप आवेदन बहुत अलग हैं जब मैं उन्हें अलग-अलग मेरे विकास कंप्यूटर के अलावा अन्य मशीन मुख्य रूप से मुख्य समस्या यह है कि मेरे घटकों के लिए ओपेन्टी घटना घटित नहीं है क्या डेल्फी एक्सई विंडोज 8 64 बिट पर चलती है मैंने हाल ही में एक आई बोर्ड की असफलता के बाद एक नया पीसी बनाया है और विंडोज 7 32 बिट के स्थान पर विंडोज 8 64 बिट है। मेरी डेल्फी एक्सई (एक्सई 1) बहुत अजीब तरह से अभिनय कर रहा है क्या डेल्फी एक्सई विंडोज 8 64 बिट पर चलती है सामान्यतया कार्लबर्ग ने लिखा: gt क्या डेल्फी एक्सई विंडोज 8 64 बिट पर चल रहा है, मुझे कोई कारण नहीं दिखता है, ऐसा क्यों नहीं होता। अगर ऐसा नहीं है, तो एमएस ने अपना काम नहीं किया है। निक जीटी gt नॉर्म कार्ल्बर्ग ने लिखा: gt gt gt क्या डेल्फी XE विंडोज 8 64 बिट gt gt पर चल रहा है I अगर यह नहीं है कैसे करें: मैसेज एक्सेस डाटाबेस तक पहुंचने के लिए डेल्फी एक्सई के साथ विंडो एप्लीकेशन मुझे एक फार्म बनाने के लिए डेल्फी एक्सई के साथ एक विंडो एप्लिकेशन विकसित करने की आवश्यकता है, जो मौजूदा माइक्रोसॉफ्ट एक्सेस डाटाबेस से प्राप्त डेटा को प्रदर्शित कर सकता है और आवश्यकतानुसार डेटा वैल्यू को अपडेट कर सकता है। क्या कोई मुझे सलाह दे सकता है कि मुझे कैसे आरंभ करना चाहिए और किस कार्यान्वयन का मैं उपयोग करेगा, मैं कौन सा ट्यूटोरियल सामग्री देख सकता हूं मैं एक नया डेल्फी उपयोगकर्ता हूं मैंने इस विषय पर एम्बरकैडेरो तकनीकी समर्थन कहा, लेकिन उनके पास शून्य समर्थन मिला। धन्यवाद। एलन एलन, जीटी को डेल्फी एक्सई के साथ एक फॉर्म जेनरेट करने के लिए विंडो एप्लिकेशन को विकसित करने की आवश्यकता है, gt जो डेटा को पुनः प्राप्त किया जा सकता है। डेल्फी XE6 - विंडोज हैलो के लिए एक एफएमएक्स आवेदन की तैनाती, क्या कोई मुझे विंडोज़ 78.1 के लिए एफएमएक्स आवेदन की तैनाती के लिए सटीक विनिर्देशों के बारे में बताएगा। मैंने देखा है कि मेरे कुछ प्रोटोटाइप एप्लीकेशन बहुत अजीब व्यवहार कर रहे हैं जब मैं उनको किसी अन्य मशीन पर निष्पादित करता हूं मेरा विकास कंप्यूटर मुख्य रूप से मुख्य समस्या यह है कि मेरे घटकों के लिए ओपेंट घटना सही ढंग से शुरू नहीं हुई है मेरे विकास कंप्यूटर पर (विंडोज 8.1) सभी पांचों (विंडोज 8.1) पर सब कुछ ठीक है मैंने कोशिश नहीं की। क्या कोई विशिष्ट ओपन जीएल लाइब्रेरी या अन्य रनटाइम है जिसे मुझे धन्यवाद देते हैं। कैसे विंडोज 8 के लिए डेल्फी के बारे में एलटीबीजीजीटी सीबी gt gt ltBGgt gt gt सीबी मेरी पहली Win8 टेस्ट रिपोर्ट: व्यवसायिक ग्राहक इस क्वोट्यूक्वाट कोटसक्लॉट को पसंद करेंगे I iWindows8 iStupid iGnore आईटी स्पष्ट रूप से, विंडोज 8 पहले से ही अतीत है। मुझे लगता है हमें विंडोज 9, 10, और अगले गुप्त संस्करण के लिए भी डेल्फी के बारे में पूछना चाहिए। चार्ल्स बी ने लिखा: gt ltBGgt gt gt gt सीबी प्रेस विज्ञप्ति ने एक नया इंटर-एप्लीकेशन इंटरफ़ेस के बारे में कुछ कहा, जिससे कि आपके ईमेल में विभिन्न स्रोतों से तस्वीरें पता है कि अगर इसका मतलब है विंडोज 8 और डेल्फी ठीक है, मुझे यह स्पष्ट मिलता है। विंडोज 8 और उसके बाद की सभी चर्चाओं के साथ, और HTML5JS प्रतीत होता है कि सभी काम कर रहे हैं, हमें बैकएंड को कोड करने के लिए एक प्रोग्रामिंग भाषा की आवश्यकता होगी, मेरा मतलब है, अगर नहीं, तो डेल्फीकबिल्डर विंडोज 8 के आने के समय के अस्तित्व को समाप्त करेगा। जेन्निफेर-एश्ले कुएपरक्ोट्ट एलटीजेन्नेमर्मैन डेवलपमेंट ने संदेश समाचार में लिखा था: 372999 फोरेम. embarcadero gt ठीक है, मुझे यह स्पष्ट प्राप्त करें। विंडोज 8 और जीटी से परे सभी चर्चाओं के साथ, और HTML5JS प्रतीत होता है कि सभी काम कर रहे हैं, हमें जीटी प्रोग्रामिंग भाषा की आवश्यकता होगी। डेल्फी प्रोग्राम विंडोज 8 बनाम विंडोज 7 के तहत चल रहा है यदि एक कार्यक्रम, डी 2007 के साथ बनाया गया, विंडोज 7 के तहत ठीक चल रहा है, तो इसे विंडोज 8 के तहत चलना चाहिए, यह मूलतः एक ही इंटेल आर्किटेक्चर के साथ चलाना चाहिए, सही कार्यक्रम 2007 के साथ बनाया गया कुछ भी नहीं फैंसी - I39m कोई पेशेवर प्रोग्रामर नहीं स्थापना थोड़ा अलग हो सकती है- यानी, इंस्टॉलेशन प्रोग्राम को कुछ संशोधित करने की आवश्यकता हो सकती है जो मुझे लगता है, विंडोज 8 के अंतर्गत स्थापित करने के लिए। मुझे अभी विंडोज 8 नहीं है, केवल एक ग्राहक के लिए कुछ जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा हूं I धन्यवाद आपका प्रोग्राम केवल विंडोज आरटी (विंडोज़ का एआरएम संस्करण) पर चलने में सफल रहा। अन्य सभी संस्करणों पर डेल्फी 2007 से डेल्फी एक्सईई के लिए माइग्रेट करें हम लीगेसी (32 बिट) ओडब्ल्यूएल-आधारित पास्कल एप्लिकेशन का समर्थन करने के लिए Win32 के लिए डेल्फी 2007 का उपयोग करते हैं (हां, मुझे पता है कि 15 साल पहले वीसीएल पर स्विच नहीं करना गलती थी)। हमारे आवेदन अभी भी खोले गए और डेल्फी XE के साथ संकलित हो सकते हैं मौजूदा परियोजनाएं सभी सादे पास्कल-कोड हैं, जो विंडोज के लिए टर्बो पास्कल के समय से और बाद में बोरेलैंड पास्कल पर वापस आ रही हैं। क्या हम ऐसे किसी भी सुधार से लाभान्वित हो सकते हैं (i. e. आईडीई, डीबगर) धन्यवाद वाकई gt gt, हमारे अनुप्रयोगों को अभी भी खोला जा सकता है और डेल्फी एक्सई I39m के साथ संकलित नहीं किया जा सकता, लेकिन मुझे लगता है

No comments:

Post a Comment