Saturday 25 November 2017

अद्भुत रणनीति विदेशी मुद्रा फैक्टरी


अद्भुत रणनीति क्या मुझे बहुत कुछ पता है क्यों विदेशी मुद्रा फैक्टरी अभी तक उस प्रणाली पर प्रतिबंध नहीं है। या कुछ सिस्टम या जहां लगभग खोजने के लिए होली गेल पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और सभी को रीसायकल बिन पर रख दिया गया है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी में कुछ बहुत ही गड़बड़ कुछ एफएफ के भीतर छिपे हुए कोई रहस्य नहीं है। अपने वाक्यों और प्रतिकूल पूर्वाग्रह (एफएफ पर निंदा करने के लिए अपने मौजूदा उत्तरों के आधार पर) एक अतिस्तरीय है, यह आपके स्तर की सोच को दर्शाता है, और जहां आप वर्तमान में इस क्षेत्र में या आर्बिट्रेजिंग के किसी अन्य क्षेत्र में खड़े हैं। संकेत, quot अपने आप को Merlins जूते में रखो। quot मैं इस के साथ कोई बुरा इरादा नहीं कह रहा है, और मैं ForexFactory के लिए किसी भी तरह से संबद्ध नहीं हूँ वैसे भी, समुदाय के लिए अद्यतन, मेरा सबसे अच्छा दोस्त (पहेली खुद हल) एक डेमो पर एक हत्या कर रही है उन्होंने सोमवार को एक मामूली नुकसान लिया, लेकिन कुल मिलाकर इसके ऊपर अंत में मैं भी मेल्लिन से पहेली को हल कर रहा हूं संकेत के लिए धन्यवाद, भस्म। मैंने आपका संकेत लिया और केवल मर्लिन स्पष्टीकरण से पृष्ठ 1 पर और फिर से पढ़ा। एमटी 4 पर पिछली परीक्षा के साथ समय को मेरे दलाल समय में परिवर्तित करने के साथ (मैं जीएमटी 0 के आधार पर एमटी 4 का उपयोग करके एफआईएनएफएक्स का उपयोग करता हूं), तो मैं समझता हूं कि मर्लिन की आश्चर्यजनक रणनीति सभी के बारे में क्या है इसलिए जो अभी भी उच्च जोखिम की जीत के साथ विदेशी मुद्रा रणनीति के बारे में तलाश करते हैं मैं आपको इस रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता हूं वास्तव में आश्चर्यजनक। मर्लिन के लिए धन्यवाद और आपके संकेतों के लिए भी भस्म .. अच्छा काम है, दोस्त साहसी नफरत करते हैं ज्यादातर लोग वैसे भी कभी भी नहीं समझेंगे। आपकी यात्रा के साथ अच्छे भाग्य, हलाम्जा इतना सरल, अभी तक इतना मुश्किल। हास्यास्पद मज़ाक, वास्तव में वर्तमान में 3 विदेशी मुद्रा खातों का व्यापार, कुछ तेल शेयरों को कम कर दिया है (जल्द ही उलट हो रहा है), येन (स्मार्ट लोग समझेंगे) चले गए। इस साल यूरो मंदी की बिक्री करें ऑस्ट्रेलियाई मुद्रास्फीति शताब्दी शॉर्टेड, et cetera बस2018 बातें क्या मुझे नहीं पता कि अगले, समय खुलासा होगा। मैं मर्लिन की रणनीति का उपयोग करके योजना बी या मुनाफा को बढ़ावा देने के लिए पैंतरेबाज़ी का आनंद लेता हूं। शायद जल्द ही ForexFactory छोड़ने वाला होगा एफएफ के भीतर छिपे रहस्य नहीं हैं अपने वाक्यों और प्रतिकूल पूर्वाग्रह (एफएफ पर निंदा करने के लिए अपने मौजूदा उत्तरों के आधार पर) एक अतिस्तरीय है, यह आपके स्तर की सोच को दर्शाता है, और जहां आप वर्तमान में इस क्षेत्र में या आर्बिट्रेजिंग के किसी अन्य क्षेत्र में खड़े हैं। संकेत, quot अपने आप को Merlins जूते में रखो। quot मैं इस के साथ कोई बुरा इरादा नहीं कह रहा है, और मैं ForexFactory के लिए किसी भी तरह से संबद्ध नहीं हूँ वैसे भी, समुदाय के लिए अद्यतन, मेरा सबसे अच्छा दोस्त (पहेली खुद हल) एक डेमो पर एक हत्या कर रही है उन्होंने सोमवार को एक मामूली नुकसान लिया, लेकिन कुल मिलाकर। कृपया अपने आप पर ईमानदार रहें यदि आपका मित्र डेमो पर हत्या कर रहा है, तो क्यों नहीं जीते आप क्यों नहीं जीते हैं, तो आप एक मारे गए तो नहीं जीते तो एक आखिरी टिप्पणी का जवाब देने के लिए कोई बात नहीं। अपने सभी बातों को कोई कार्रवाई नहीं साबित कृपया अपने आप पर ईमानदार रहें यदि आपका मित्र डेमो पर हत्या कर रहा है, तो क्यों नहीं जीते आप क्यों नहीं जीते हैं, तो आप एक मारे गए तो नहीं जीते तो एक आखिरी टिप्पणी का जवाब देने के लिए कोई बात नहीं। अपने सभी बातों को कोई कार्रवाई नहीं साबित मेरा सबसे अच्छा दोस्त अनपढ़ है, पहले कभी व्यापार नहीं है। यह पहेली कितना आसान है, यदि आप एक ना-बोधक (जो मेरे मामले में, मेरे करीबी दोस्त) को डालते हैं, तो वह आसानी से उन लोगों की तुलना में आसानी से हल कर सकते हैं जिनके पास अनुभव है, क्योंकि वे जो कुछ उन्होंने सीखा है उनके द्वारा पक्षपातपूर्ण है। वह डेमो व्यापार कर रहा है क्योंकि उन्हें आत्मविश्वास का मुद्दा है (कभी भी पहले मध्यस्थता नहीं) - मैंने पहले ही उसे एक लाइव खाता शुरू करने की सलाह दी है, पर्याप्त कहा है। क्या आपने खुद को भी हल किया है, मेरे पास एक रिकॉर्ड है, जो मेरे रिकॉर्ड पर नज़र रखता है, fyi और अपने आप को Merlins जूते में डाल दिया, तो आप समझेंगे कि यह मंच क्यों प्रशासित है। कोई भी नो ब्रेनर यह समझता है मैंने यह भी सोचा था कि जब मैंने इसे पहले पढ़ा था तो यह मजाक था। पिछली रात मुझे मेरे हाथ में कुछ खाली समय था और थोड़ा शोध किया। मेरे पास मूल्य क्रिया अनुभव या चार्ट का लगातार निरीक्षण करने के लिए समय नहीं है और तय है कि जब दिन उच्च या निम्न पहुंचे तो मैंने एक कस्टम इंडी को चुना। कई जोड़े पर घंटेवार चार्ट पर कुछ महीने वापस देखा और मैंने देखा कि यह काम करता है। मैंने पाया इंडी एक सिग्नल कभी एक दिन नहीं देता, लेकिन शायद मुझे हर रोज़ जोड़े में से एक पर कम से कम एक संकेत मिलता है। यहां अंतिम रातों का परिणाम है प्रवेश के साथ भी नहीं किया गया नमस्ते क्या आप इंडी को साझा कर सकते हैं और बिटमैज़िंग रणनीति की व्याख्या कर सकते हैं। अंत में मुझे आश्चर्यजनक स्कैल्पिंग रणनीति मिली जो मैंने अपने सारे जीवन की तलाश कर रही थी। यूरो रिल्ड v1.0 (99.9 सटीकता): जीडीयूडीडी जीडी पर आप प्रति दिन 1 व्यापार करते हैं, आपका उद्धरण 4: 59EST पर समाप्त होता है और 5 बजे ईएसटी जीडी से शुरू होता है, सुबह में 5 बजे प्रत्येक दिन चार्ट जीडी पर एमएसीडी और आरएसआई के साथ 60 मिनट के चार्ट का उपयोग करें ईएसटी आप चार्ट को देखना शुरू करते हैं यह चार्ट देखने के घंटे और घंटों का समय लग सकता है, लेकिन जब तक दिन के लिए उच्च या निम्न तक हिट नहीं हो रहा है तब तक उसे देखते रहें। जैसे ही दैनिक उच्च या निम्न 60 मिनट के चार्ट पर मारा गया है, अपने 1 मिनट चार्ट पर स्विच करें। अगर दैनिक उच्च या कम 1 मिनट के चार्ट पर भी मारा गया है, संकेत की पुष्टि की गई है। जीडी के संकेत के बाद व्यापार तुरंत दर्ज प्रवेश की पुष्टि की है। यदि उस दिन के लिए उच्च है जो हिट हो गया है, तो थोड़ी देर के लिए जायें यदि यह दैनिक कम है जो हिट हो गया है, तो लंबा चलें। जीटी 15 पिप्स की स्टॉप लॉस और 25 पिप्स का लाभ लक्ष्य आराम करो और खुश रहें अंत में मुझे आश्चर्यजनक स्कैल्पिंग रणनीति मिली जो मैंने अपने सारे जीवन की तलाश कर रही थी। यूरो रिल्ड v1.0 (99.9 सटीकता): जीडीयूडीडी जीडी पर आप प्रति दिन 1 व्यापार करते हैं, आपका उद्धरण 4: 59EST पर समाप्त होता है और 5 बजे ईएसटी जीडी से शुरू होता है, सुबह में 5 बजे प्रत्येक दिन चार्ट जीडी पर एमएसीडी और आरएसआई के साथ 60 मिनट के चार्ट का उपयोग करें ईएसटी आप चार्ट को देखना शुरू करते हैं यह चार्ट देखने के घंटे और घंटों का समय लग सकता है, लेकिन जब तक दिन के लिए उच्च या निम्न तक हिट नहीं हो रहा है तब तक उसे देखते रहें। जैसे ही दैनिक उच्च या निम्न 60 मिनट के चार्ट पर मारा गया है, अपने 1 मिनट चार्ट पर स्विच करें। अगर दैनिक उच्च या कम 1 मिनट के चार्ट पर भी मारा गया है, संकेत की पुष्टि की गई है। जीडी के संकेत के बाद व्यापार तुरंत दर्ज प्रवेश की पुष्टि की है। यदि उस दिन के लिए उच्च है जो हिट हो गया है, तो थोड़ी देर के लिए जायें यदि यह दैनिक कम है जो हिट हो गया है, तो लंबा चलें। जीटी 15 पिप्स की स्टॉप लॉस और 25 पिप्स का लाभ लक्ष्य मर्लिन, मर्लिन चाचा 60 के लिए इस नींद के लिए मुझे कितना नींद लेनी चाहिए I अंत में मुझे आश्चर्यजनक स्क्रैपिंग रणनीति मिली जो मैं अपने सारे जीवन की तलाश कर रहा था। यूरो रिल्ड v1.0 (99.9 सटीकता): जीडीयूडीडी जीडी पर आप प्रति दिन 1 व्यापार करते हैं, आपका उद्धरण 4: 59EST पर समाप्त होता है और 5 बजे ईएसटी जीडी से शुरू होता है, सुबह में 5 बजे प्रत्येक दिन चार्ट जीडी पर एमएसीडी और आरएसआई के साथ 60 मिनट के चार्ट का उपयोग करें ईएसटी आप चार्ट को देखना शुरू करते हैं यह चार्ट देखने के घंटे और घंटों का समय लग सकता है, लेकिन जब तक दिन के लिए उच्च या निम्न तक हिट नहीं हो रहा है तब तक उसे देखते रहें। जैसे ही दैनिक उच्च या निम्न 60 मिनट के चार्ट पर मारा गया है, अपने 1 मिनट चार्ट पर स्विच करें। अगर दैनिक उच्च या कम 1 मिनट के चार्ट पर भी मारा गया है, संकेत की पुष्टि की गई है। जीडी के संकेत के बाद व्यापार तुरंत दर्ज प्रवेश की पुष्टि की है। यदि उस दिन के लिए उच्च है जो हिट हो गया है, तो थोड़ी देर के लिए जायें यदि यह दैनिक कम है जो हिट हो गया है, तो लंबा चलें। जीटी 15 पिप्स की स्टॉप लॉस और 25 पिप्स का लाभ लक्ष्य मुझे डर है कि मैं इस रणनीति के स्पष्टीकरण को समझ नहीं पा रहा हूं। यदि आपका रात्रिभोज 5 बजे ईटी से शुरू होता है, तो परिभाषा के अनुसार, 5 बजे का कारोबार करने वाला पहला बिडसाइड दिन का ऊंचा स्थान बनाता है। इसके बाद हर कदम या तो एक नया उच्च या एक नया कम बनायेगा - और यह कैसे तय कर सकता है कि यह दिन के उच्च या कम है, अगर हम रोज़ की ऊँचाई की तलाश कर रहे हैं, तो हम क्या कर सकते हैं अगर हम पर हैं 1 घंटे का चार्ट या 1 मिनट का चार्ट या तो चार्ट पर कीमत समान होगी, अगर दिन के उतार चढ़ाव के समय यह भी घंटा और मिनट का उच्चतम होगा इसके अलावा, आपने चार्ट पर एमएसीडी और आरएसआई डालने का उल्लेख किया है, लेकिन आपने यह नहीं बताया कि हम इन ऑसिलेटरों के साथ क्या तलाश कर रहे हैं। मर्लिन मर्लिन के लिए आप क्या कर रहे हैं, इतने सारे अन्य लोगों की तरह मुझे पता है कि वर्तमान में चल रहे रेंज व्यापार के साथ बहुत ऊब रहे हैं, इसलिए वह मूर्खतापूर्ण मुकाबला कर रहा है लेकिन मुझे क्या समझ में नहीं आ रहा है, यही कारण है कि केवल एक ही व्यक्ति को उद्धृत करने की अनुमति क्यों दी गई है। मेरा मतलब है कि यह वास्तव में उसे अलग कर देता है चालाक 60 मुझे डर है कि मैं इस रणनीति के स्पष्टीकरण को समझ नहीं पा रहा हूं। यदि आपका रात्रिभोज 5 बजे ईटी से शुरू होता है, तो परिभाषा के अनुसार, 5 बजे का कारोबार करने वाला पहला बिडसाइड दिन का ऊंचा स्थान बनाता है। इसके बाद हर कदम या तो एक नया उच्च या एक नया कम बनायेगा - और यह कैसे तय कर सकता है कि यह दिन के उच्च या कम है, अगर हम रोज़ की ऊँचाई की तलाश कर रहे हैं, तो हम क्या कर सकते हैं अगर हम पर हैं 1 घंटे का चार्ट या 1 मिनट का चार्ट या तो चार्ट पर कीमत समान होगी, अगर दिन के उतार चढ़ाव के समय यह भी घंटा और मिनट का उच्चतम होगा इसके अलावा, आपने चार्ट पर एमएसीडी और आरएसआई डालने का उल्लेख किया है, लेकिन आपने यह नहीं बताया कि हम इन ऑसिलेटरों के साथ क्या तलाश कर रहे हैं। आप मर्लिन के लिए क्या कर रहे हैं प्रणाली शानदार ढंग से मर्लिन काम करता है आपने जो गलती की थी वह इतना स्पष्ट है कि मैं वास्तव में आपको आश्चर्यचकित कर रहा था कि यह आपको किसी भी स्टॉप लॉस की आवश्यकता नहीं है। एक बार जब कम या उच्चतर दिन मारा जाता है, तो आपके फैलाव से अधिक हानि होने का शून्य मौका नहीं होता है यदि आप दिन समाप्त होने से पहले बंद कर देते हैं। साथ ही मैं एक शोधन के साथ आया जिससे कि यह प्रणाली असीम रूप से अधिक लाभदायक बना सके। प्रवेश के लिए उपयोग किए जाने वाले निकास के लिए बस उसी विधि का उपयोग करें यदि आप उच्च में प्रवेश करते हैं तो कम से कम बाहर निकलें यदि आप कम में प्रवेश करते हैं तो केवल उच्च पर बाहर निकलें ओह। इस पद्धति का लगभग 1500 प्रतिशत अधिक लाभदायक है, जिसमें स्लिप्पेज की अनुमति भी है। आपने केवल सोचा कि यह सही प्रणाली है अब यह वास्तव में सही प्रणाली है कोई पिप्स बिल्कुल भी खो जाता है केवल एक चीज जो आपने छोड़ दी है, वह तरीका है जिसे आप निर्धारित करने के लिए उपयोग कर रहे हैं कि मैं कैसे जान सकता हूँ कि दिन के उच्च या निम्न समय कब मारा गया है। किसी और ने कहा कि हर कदम दिन के नए उच्च या कम है, लेकिन यह सच से बहुत दूर है। यह दिन का अब तक का ऊंचा स्थान हो सकता है, या यह अंदर की तरफ हो सकता है, लेकिन यदि दिन 5 से शुरू होता है और 4:59 पर समाप्त होता है तो दिन की ऊंची और कम अवधि उस अवधि के चरम सीमा होती है। अब उस उच्च संकल्प विधि को पोस्ट करें जो आप इस प्रणाली के साथ प्रयोग करते हैं और बंद होते हैं - हमारे पूरे खाते को हर दिन ट्रेडिंग करते हैं Ive कुछ चीजों की कोशिश की, लेकिन अभी तक सीमित सफलता मिली है। मेरी उत्तेजना में मुझे बहुत ही बेवकूफी सोच थी कि मेरे पास जवाब था और जब मैंने अखबार को एक विशेष सौदे के लिए बुलाया था, जहां आईडी मुझे कतार में टक्कर लगी और अगले दिन एक दिन पहले खबर पहुंचा दी और उन्होंने मुझे हँसा दिया कितना शर्मनाक है। बाहर निकलने के लिए उन्हें फिजी में यहां देने के लिए दो दिन लगेगा, इसलिए यह अभी भी काम नहीं करेगा। वैसे भी कृपया मुझे अपना सूचक भेजें या इससे पहले कि मैं किसी भी अधिक घोटाले के विचारों के साथ आया और अपने आप को फिर से शर्मिंदा कर दूंगा। पुनश्च। मैंने पहली बार सोचा था कि एक स्ट्रोक में, बस सामान्य प्रतिभा थी, मैंने कंप्यूटर कलंक को कल सोचने के लिए कंप्यूटर को बेवकूफ़ बनाने के लिए एक दिन आगे स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं करती क्योंकि अब मैं टॉमराओ डेटा का कारोबार कर रहा था और अभी भी मेरे पास नहीं था 4:59 को छोड़कर कल के उच्च या निम्न को निर्धारित करने के लिए सूचक जब व्यापार को जगह देने में बहुत देर हो गई थी इसलिए मुझे लगा कि शायद मुझे इसे एक दिन पहले ही सेट करना चाहिए, लेकिन यह भी काम नहीं किया क्योंकि मैं अपने चार्ट के साथ कल डेटा को काम करने के लिए डेट स्टेशन पर तारीख बदलने में असमर्थ था। मैंने एमएम को यह देखने के लिए बुलाया कि क्या वे अपने सौदे स्टेशन की तारीख को बदल देंगे, इसलिए मैं कल के डेटा के साथ व्यापार कर सकता हूं क्योंकि पहले से ही कल के उच्च और निम्न के लिए एक फार्मूला था और आदमी ने कहा कि यह एक महान विचार और लाइन की तरह लग रहा था उसके बाद बस मर गया मुझे यकीन नहीं है कि उसने मुझे गंभीरता से लिया, हालांकि उसने मेरे खाते की संख्या भी नहीं पूछा। ईगल्स के साथ ऊंची उड़ान भरना जब आपको कुछ भी करने के लिए चूहों पर भरोसा करना पड़ता है

No comments:

Post a Comment